नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते क्या देखें सोच रहे हैं? तो चलिए जान लीजिए इन टॉप 5 शोज के बारे में जिन्हें भारत में सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर यूं तो कॉन्टेंट की भरमार है लेकिन कई बार समझ नहीं आता कि इस वीकेंड सोफा पर आराम फरमाते हुए क्या देखा जाए।

इसी कनफ्यूजन का सॉल्यूशन मिलता है नेटफ्लिक्स की ‘टॉप टीवी शोज इन इंडिया टुडे’ लिस्ट में। इस हफ्ते लिस्ट में कुछ भारतीय टीवी शोज के साथ-साथ अमेरिकन और कोरियन शोज का भी नाम शामिल है।

टॉप 5 की लिस्ट में पहले नंबर पर कपिल

लिस्ट में सबसे पहला नाम है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के सेलेब्रिटी गेस्ट शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का। यह शो लिस्ट में पहले नंबर पर टिका हुआ है और हर नए एपिसोड के साथ इसे जनता का खूब प्यार मिल रहा है। कपिल शर्मा और रणबीर कपूर वाले एपिसोड को खूब व्यूज मिले और अब हर नए एपिसोड के साथ इस शो के लिए लोगों का क्रेज देखने लायक है। अब बात करते हैं लिस्ट में शामिल दूसरे शो की।

यह साइंस फिक्शन शो कर रहा कमाल

स्काई-फाई टीवी शो ‘3 बॉडी प्रॉब्लम’ का नाम लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस अमेरिकी साइंस फिक्शन शो की भारत में भी बहुत तगड़ी फॉलोइंग है। यही वजह है कि यह Top 10 TV Shows India Today की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। शो को IMDb पर 10 में से करीब 8 की रेटिंग मिली है। लिस्ट में तीसरा नाम है रवि किशन स्टारर टीवी शो ‘मामला लीगल है’ का। अगर कुछ हल्का फुल्का और मजेदार सा देखना चाहते हैं तो इस हफ्ते यह शो आपके लिए बिलकुल ठीक रहेगा।

टॉप 5 की लिस्ट में पांचवें नंबर पर यह शो

बात करें टॉप 5 की लिस्ट में शामिल पांचवे शो की तो यहां काबिज है Testament: The Story of Moses टीवी शो। इस शो को IMDb पर 6.6 की रेटिंग मिली है और इजराइल के एक शहजादे की कहानी सुनाता यह सीरियल लोगों को भारत में भी काफी पसंद आ रहा है। लिस्ट में पांचवें नंबर पर है कोरियन टीवी सीरीस Queen of Tears जिसमें आपको इमोशन्स और ड्रामा का तड़का देखने मिलेगा। इस सीरीज को IMDb पर 10 में से 8.5 रेटिंग मिली हुई है। तो अगर कोई अच्छा ड्रामा शो ढूंड रहे हैं तो यह सीरीज ठीक रहेगी।



add one